Type Here to Get Search Results !

Bard_voice.html

Birthday shayari - Hindi Shayari- whishing birthday shayari in hindi

Best Birthday Shayari - Birthday Shayari In Hindi- Wishes Birthday Status, Quotes, Poetry, Massage, Sms



we have large collection of the birthday Shayari Happy Birthday Shayari, birthday wishes in Hindi, Birthday Shayari in Hindi, Birthday Shayari for lover, happy birthday wishes in Hindi, birthday status, Birthday SMS in Hindi, Birthday SMS, Happy Birthday SMS in Hindi, Birthday Shayari in Hindi for girlfriend, Birthday Shayari for wife, Birthday Shayari for husband, Birthday Shayari for baby, Janam din Shayari, birthday status in Hindi, birthday status read this collection and share with your friends.
Best Birthday Shayari - Birthday shayari In hindi- Wishes Birthday Status,Quotes,Poetry,Massage,Sms


Birthday Poetry For Husband
तमन्नाओं से भरी हो जिंदगी ख्वाहिशों से भरा हो हर पल दामन भी छोटा लगने लगे इतनी खुशियां दे आपको आने वाला कल।।
"Happy birthday my love"

सजती रहे खुशियों की महफिल हर खुशी सुहानी रहे आप जिंदगी में इतने खुश रहे की हर खुशी आपको दीवानी की हर खुशी आपको दीवानी हर खुशी आपको दीवानी रहे .
"Happy birthday my girlfriends"

Happy Birthday Poetry For Best Friends


बार बार यह दिन आए बार बार यह दिल गाए तू जिए हजारों साल यह है मेरी आरजू "Happy Birtday to you".
आई है सुबह रोशनी लेकर जैसे नए जोश की नई किरण चमके विश्वास की लव सदा जला के रखना देंगी अंधेरों में रास्ता दिया बनके।।

हर कदम आपके होठों पर हंसी हो हर पल आपके दिल में खुशी हो सितारे भी जमीन पर आकर आपको खेल ले ऐसी चांद की तरह चमकते आपकी जिंदगी हो।।

Birthday Poetry
दोस्त तू है मेरा सबसे न्यारा तुझे मुबारक हो तेरा जन्मदिन यारा मेरे भी ना नजर लगे तुझे कभी उदास ना हो तेरे यह चेहरा जो बड़ा है प्यारा।।

हर लम्हा आपके होठों पर मुस्कान रहे हर गम से आप अनजान रहे जिसके साथ महक उठे आपकी जिंदगी हमेशा आपके पास वह इंसान रहे।।।

सूरज रोशनी लेकर आया और चिड़ियों ने गाना गाया फूलों ने हंस-हंसकर बोला मुबारक हो तुम्हारा जन्मदिन आया।।।

Birthday Poetry In Urdu

हर दिन से प्यारा लगता है हमें यह खास दिन हम जिसे बताना नहीं चाहते आप भी वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको फिर भी कहते हैं मुबारक हो जन्मदिन आपकों।।

ना गिला करता हूं ना शिकवा करता हूं तुम सलामत रहो बस यही दुआ करता हूं।।

आप वह फूल हो जो गुलशन में नहीं खिलते पर जिस पर आसमान के फरिश्ते भी फक्र  है करते आपकी जिंदगी हद से ज्यादा कीमती है जानम जन्मदिन आप हमेशा मनाए यूं ही हंसते हंसते
"जन्मदिन मुबारक"

Birthday Poetry For Girlfriends
दुनिया की खुशियां आपको मिल जाए अपनों से मिलकर आपका मन खिल जाये चेहरे पर दुख की कभी शिका ना हो आप के बर्थडे पर मेरी शुभकामनाएं
"हैप्पी बर्थडे"

यही दुआ करता हूं खुदा से आपकी जिंदगी में कोई गम ना हो जन्मदिन पर मिले हजारों खुशियां चाहे उनमें शामिल हम ना ह ो.
"हैप्पी बर्थडे"

Birthday poetry for Sister
आय खुदा मेरे यार का दामन खुशियों से सदा सजा दे उसके जन्मदिन पर उसकी कोई रज़ा दे दर पर तेरे आऊंगा हर साल की उसको गिले कि ना कोई वजह े.
"हैप्पी बर्थडे जाn"

दुआ मिले बंदों से खुशियां मिले जग से साथ मिले अपनों से रहमत मिले रब से जिंदगी में आपको बेपनाह प्यार मेरे खुश रहे आप दुनिया में ज्यादा सबसे
" हैप्पी बर्थडे डियर फ्रेंड"

हर दिन से प्यारा लगता है हमें यह खास दिन हम जिसे बताना नहीं चाहते आप भी नहीं चाहते आप भी वैसे तो दिल देता है सदा ही दुआ आपको फिर भी कहते हैं कि मुबारक हो जन्मदिन आपको
"Happy birthday dear"

मैं लिख दूं तुम्हारी उम्र चांद सितारों से जन्मदिन मनाओ मैं फूलों से बहारों से हर एक खूबसूरती दुनिया से मैं लेकर आओ महफिल यह सजा हूं मैं हर हसीन नजारों से से "Happy birthday"

चेहरा आपको खिला रहे गुलाब की तरह नाम आपका रोशन रहे आफताब की तरह गम में भी आप हंसते रहना फूलों की तरह अगर हम इस दुनिया में ना रहे आज की तरह तू भी अपना जन्मदिन मनाते रहना इसी तरह.

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक आंखों में बसे नए ख्वाब मुबारक जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज वो तमाम की हंसी सौगात मुबारक
" Happy birthday Friends"

हमारी तो दुआ है कोई गिला नहीं वह गुलाब जो आज तक खिला नहीं आज के दिन आपको वह सब कुछ मिले जो आज तक किसी को कभी मिला नहीं
"Happy Birthday"

दिल से मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम मिले ना कोई गम जहां भी रहो तुम समंदर की तरह दिल है गहरा तुम्हारा सदा खुशियों से भरा रहे दामन तुम्हारा
"Happy birthday dear friends"

तेरे जैसे दोस्त दुनिया में होते हैं बहुत शिव छोटे से मेरे इस दिल में ओनली है तू तू जीता रहे जो सालों साल वह हो तुम यह खुदा से दुआ है मेरी ओनली फॉर यू हैप्पी बर्थडे  अगेंस्ट टू यू ए स्पेशल मैसेज है जस्ट फॉर यू हैप्पी बर्थडे माय डियर फ्रेंड
तुम सलामत रहो हजार बरस हर बरस के हो दिन 50,000 हजार


मैं तकिए पर सितारे बोल रहा हूं जन्मदिन है अकेला रो रहा हूं.


Happy Birthday Love Poetry For Friends
तुम्हारी सालगिरह पर दुआ है यह मेरी के ऐसा और रोज मुबारक बार बार आए तुम्हारी हस्ती हुई जिंदगी की राहों में हजारों फूल लुटा दी हुई बाहर आए

इम्तिहान और बुलंदी भी तुझ पर नाच करे तेरी यह उम्र खुदा और भी दराज करे हंसी चेहरे की तमिल इंदगी मुबारक हो तुझे यह सालगिरह की खुशियां मुबारक हो।।

तमाम उम्र तुझे जिंदगी का प्यार मिले खुदा करे ये खुशी तुम को बार बार मिले।।

तुम्हारी सालगिरह के दिन यह दुआ है हमारी जितने हैं चांद तारे इतनी हो उमर तुम्हारी।।

इस जन्मदिन पर मेरी दुआ है कि खुश रहो तुम मिले ना कोई गम जहां भी रहो तुम समंदर की तरह दिल है गहरा तेरा खुशियों से भरा रहे दामन तेरा तुम जो कहो वह हर ख्वाहिश पूरी हो तुम्हारी खुदा से बस यही दुआ है हमारी

you are the most special man and no and also find that I am very happy to call you to mine warm wishes for a wonderful birthday

all I have to do is a look into your eyes and my heart know that you are the one I was born, for happy birthday my love, my man, my life

खुदा एक मन्नत है हमारी मेरी जान जन्नत है हमारी चाय हम ना हो हम साथ उनके और खुशियां मिले उनको सारी प्यारी विश यू हैप्पी बर्थडे डिअर

प्यार से भरी जिंदगी मिले आपको खुशियों से भरी पल मिले आपको कभी किसी गम का सामना ना करना पड़े ऐसा आने वाला कल मिले आपको

Friendship Birthday Poetry In Hindi

फूल बनकर मुस्कुराना जिंदगी है मुस्कुराने में गम भुलाना जिंदगी है जीतकर कोई खुश हो तो क्या हुआ हार कर खुशियां मनाना भी जिंदगी है।।

दोस्ती का तोहफा हर एक को नहीं मिलता है यह वह फूल है जो हर बाग में नहीं खिलता इस फुल को कभी टूटने मत देना क्योंकि टूटा हुआ फूल फिर से नहीं खिलता।।।

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपकी और मिले खुशियों का जहां आपको जब अगर आप मांगे आसमान का एक तारा तो भगवान दे दे सारा आसमां आपको।।

जन्मदिन के ये ख़ास लम्हें मुबारक आंखों में बसे नए ख्वाब मुबारक जिंदगी जो लेकर आई है आपके लिए आज वो तमाम खुशियां की हंसी सौगात मुबारक।।

दीपक में अगर नूर ना होता तन्हा दिल इतना मजबूर ना होता हम आपको खुद बर्थडे विश करने आते अगर आपका आशियाना इतनी दूर न होता।।

I wish you a million Smiles I wish you all after I wish you many earn more moments to remember your birthday for everything you want become a reality may this day be the happiest day for you
"happy birthday"

Happy birthday Poetry For Best Friends

आज मेरा जन्मदिन था मैं इंतजार करता रहा दिन से रात हो गई और मैं चलता रहा बारिश मेरे बदन को भी गाती रही और तन अंदर ही अंदर जलता रहा मगर मैं चलता रहा इंतजार करता रहा कि शायद कहीं से कोई जानी पहचानी से आवाज मुझे प्यार से बुला कर कहे जन्मदिन मुबारक हो मगर आज तो हर तरफ बल्ला का सन्नाटा है पूरी बस्ती ने मेरे जन्म के सॉन्ग में अपने अपने घरों में चिराग ना नहीं किया हर तरफ हर नाक अंधेरा था इस अंधेरे में बारिश का शोर पत्तों ने की खर खरा हवा की सिसकियां और बिजली की चमक ने माहौल अजीब डरावना सा बना लिया था मेरा दिल घबरा गया सुबह का भूला था इसलिए शाम को घर आया क्या देखता हूं के घर की दहलीज पर हमेशा की तरह वह चिराग लिए मेरी मुंतजीर थी उसने आकर मुझे सहारा दिया फिर अपने नाजुक बाजू में सिमटकर मेरे बिस्तर तक ले गई मेरा सर अपनी गोद में रखकर मेरे बालों में उंगली हो फिर कर मुझे चलाने लगी फिर धीरे-धीरे मेरे काम में गुनगुनाने लगी जन्मदिन मुबारक हो जन्मदिन मुबारक हो दुनिया वालों से कितनी अच्छी थी मेरी तन्हाई मेरी उदासी मेरी वीरा सी मेरी महबूबा।।।।

Birthday Poetry For Mom

फूल खिलते रहे ज़िंदगी की राह में हंसी चमकती रहे आपकी निगाह में कदम कदम पर मिले ख़ुशी की बहार आपको दिल देता है यही दुआ बार-बार आपको।।

उगता हुआ सूरज दुआ दे आपको खिलता हुआ फूल खुशिया दे आपको हम तो कुछ देने के काबिल नहीं है देने वाला हजार खुशियां दे आपको।।

हर राह आसान हो हर राह पर खुशियां हो हर दिन खूबसूरत हो ऐसा ही पूरा जीवन हो यही हर दिन मेरी दुआ हो ऐसा ही तुम्हारा हर जन्मदिन हो।।।।

दोस्ती दर्द नहीं खुशियों की सौगात है किसी अपने के अपने जिंदगी भर का साथ है यह तो दिलों का वह खूबसूरत एहसास है जिसके दम से रोशन यह सारी कायनात है।।

तुम सदा मुस्कुराते रहो ये तमन्ना है हमारी हर दुआ में मांगी है बस खुशी तुम्हारी तुम सारी दुनिया को दोस्त बना कर देख लो फिर भी महसूस करोगे कमी हमारी।।

साथ अगर दोगे तो मुस्कुराएंगे जरूर प्यार अगर दिल से करोगे तो निभाएंगे ज़रूर कितने भी कांटे क्यों ना हो दोस्ती की राहों में आवाज़ अगर दिल से दोगे तो आएंगे जरुर।।

दिए तो आंधी में भी जरा करते हैं गुलाब तो कांटों में भी खिला करते हैं खुशनसीब बहुत होती है वह शाम दोस्त आप जैसे जब मिला करते हैं।।

गुनाह करके सजा से डरते हैं जहर पी के दवा से डरते हैं दुश्मनों के सितम का खौफ नहीं हमें हम दोस्तों के खफा होने से डरते हैं।।।

Birthday poetry For Lover

दोस्ती वो नहीं होती जो जान देती है दोस्ती वो नहीं होते जो मुस्कान देती है असली दोस्ती तो वह होती है जो पानी में गिरा आंसू भी पहचान लेती है।।

तकदीर लिखने वाले एक एहसास कर दे मेरे दोस्त की तक़दीर में एक और मुस्कान लिख दे ना मिले कभी दर्द उनको तू चाहे तो उसकी किस्मत  में मेरी जान लिख दे।।

Happy Birthday Poetry For Daughter

न जाने सालों बाद कैसा समां होगा हम सब दोस्तों में से कौन कहा होगा फिर अगर मिलना होगा तो मिलेंगे ख्वाबों में जैसे सूखे गुलाब मिलते हैं किताबों में।।

एक जैसे दोस्त सारे नहीं होते कुछ हमारे होकर भी हमारे नहीं होते आपसे दोस्ती करने के बाद महसूस हुआ कौन कहता है तारे जमीन पर नहीं होते।।।

Birtday Poetry For Brother

मिल जाती है कितनो को ख़ुशी मिट जाते हैं कितनों के गांव मैसेज इसलिए भेजते हैं हम ताकि ना मिलने से भी अपनी दोस्ती ना हो कम।।

ए दोस्त जरा सा संभल कर चलना यह ऐसे बहुत लोग मिलेंगे जो सिर्फ वक्त गुजारने के लिए मिलेंगे फ्रेंडशिप शायरी दोस्ती शायरी।।

मंजिल मिलने से दोस्ती भुलाई नहीं जाती हमसफर मिलने से दोस्ती मिटाई नहीं जाती दोस्त की कमी हर पल रहती है दूरियों से दोस्ती छुपाई नहीं जाती।।

TAGS: HAPPY BIRTHDAY SHAYARI,HAPPY BIRTHDAY WISHES SHAYARI,BIRTHDAY IMAGES,BIRTHDAY SMS,BIRTHDAY MASSAGE.

Top Post Ad

Below Post Ad