Type Here to Get Search Results !

Bard_voice.html

Sad Love Shayari , Sad लव शायरी इन हिंदी, Love शायरी In Hindi


कोई सहारा नहीं दुआ के सिवा, कोई सुनता नहीं खुदा के सिवा, मैंने भी जिंदगी को करीब से देखा है, मुश्किलों में कोई साथ देता नहीं खुदा के सिवा।।

🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀
प्यार में वफाई मिले तो गम ना करना ,अपनी आंखें किसी के लिए नम ना करना, वह चाहते लाख नफरत करे तुमसे पर तुम अपना प्यार कभी उसके लिए कम मत करना।।
🥀🥀🥀🥀🥀🥀🌹🌹🏵️🏵️🌹🌹

उन्हें उनकी याद आकर वफा कर गई ,उनसे मिलने की तमन्ना सुकू तब आकर गई ,आहट हुई सोचा असर दुआ कर गई ,दरवाजा खोला तो देखा मजाक हमसे हवा कर गई।।।
💮🏵️🌹🌹🥀🥀🥀🏵️💮

कैसे बयां करूं अल्फाज नहीं है दर्द का मेरे तुझे एहसास नहीं है पूछते हो मुझसे क्या दर्द है मुझे दर्द यह है कि तुम मेरे पास नहीं है।।।
Sad Love Shayari , Sad लव शायरी इन हिंदी, Love शायरी In Hindi

🏵️🏵️💮🌹🌹🌹🥀🥀
जाने क्यों लोग किसी को भूल जाते हैं ,कुछ पल साथ रहकर दूर चले जाते हैं, शायद लोग सच ही कहते हैं, सागर मिलने के बाद अक्सर बारिश को भूल जाता है।।
🌸💮🏵️🏵️🌹🌹🥀🥀🥀

सांसो का पिंजरा किसी दिन टूट जाएगा ,फिर यह दोस्त रास्ते में छूट जाएगा, अभी वक्त है बात कर लिया करो यारों ना जाने कब जिंदगी का धागा टूट जाएगा।।।
💮🏵️🏵️🌹🥀🥀🥀🌱🍁🍁

सोचा ना था कि वह मुंह मोड़ लेगी लेकिन उसने मुंह मोड़ लिया सोचा ना था कि वह दिल तोड़ देगी लेकिन उसने दिल तोड़ दिया मैंने सोचा कि वह साथ निभाए गी लेकिन उसने रास्ते में मुझे छोड़ दिया।।।
Sad Love Shayari , Sad लव शायरी इन हिंदी, Love शायरी In Hindi

🥀🥀🌹🌹🏵️🌷🌷🌱🌱🌲


जी चाहता है तुमसे प्यारी सी बात को हंसी चांद तारे हो लंबी सी रात हो फिर रात भर यही गुफ्तगू रखे हम दोनों तुम मेरी जिंदगी हो तुम मेरी कायनात हो।।
☘️🌷🌼🌼🏵️🏵️🌹🥀🥀🥀

जिंदगी एक रात है जिसने ना कितने ख्वाब है जो मिल गया वह अपना है जो टूट गया वह सपना है।।
🌷🌸🏵️🌹🌹🥀🥀🌲

नींद का साथ हो सपनों की बात हो चांद सितारे भी साथ हो ओके कुछ रहे ना रहे पर हमारी यादें आपके साथ हो।।
🌸💮🏵️🏵️🌹🌹🥀🥀☘️

रात हुई वह सोने चले मीठे सपनों में खोने चले ए चांद उन्हें मीठी मीठी लोरी सुना देना जब वह रिप्लाई ना दे तो पलंग से गिरा देना।।🌱🌷🏵️🌹🌹🥀🥀🏵️🌼

Sad Love Shayari , Sad लव शायरी इन हिंदी, Love शायरी In Hindi

रात का चांद आसमान में निकल आया है साथ में तारों की बारात लाया है जरा सा आसमान की ओर देखो वह आपको मेरी ओर से गुड नाइट कहने आया है।।।
🏵️🌼🏵️🌹🌹🥀🥀💮🌸🌷

कितनी जल्दी जिंदगी गुजर जाती है प्यास बुझती नहीं बरसात चली जाती है आपकी यादें कुछ इस तरह आती है नींद आती नहीं और रात गुजर जाती है।।।
🌱🌱🌼🌷🌱🌲🌳🌳🍀🌱🌼

काश कोई हम पर भी इतना प्यार जताती पीछे से आकर वह हमारी आंखों को छुपाती हम पूछते कि कौन हो तुम और वह हंस कर खुद को हमारी जान बताती।।
🌿🌼🏵️🏵️🌹🌹🥀🌹🏵️

काश उसे चाहने का अरमान ना होता मैं होश में रहते हुए अनजान ना होता ना प्यार होता किसी पत्थर दिल से हमको या फिर कोई पत्थर दिल इंसान ना होता।।।
Sad Love Shayari , Sad लव शायरी इन हिंदी, Love शायरी In Hindi

🏵️🌸🌸🏵️🌹🏵️🌼🌼🥀🥀🥀🥀
सिर्फ नदी की ओर से मोहब्बत हुआ नहीं करतीफासले जो दिलों में हो तो फिर चाहत हुआ नहीं करती अगर नाराज हो खफा हो तो शिकायत करो हमसे खामोश रहने से दिलों की दूरियां मिटा नहीं करती।।
☘️🌼🌹🏵️🌹🥀🥀💮💮🌸

प्यार करते हो मुझसे तो इजहार कर दो अपनी मोहब्बत का सीकर आज सारे आम कर दो नहीं करते अगर प्यार तो इंकार कर दो यह लो मेरा मासूम दिल इस के टुकड़े हजार कर दो।।
🌹💮💮🏵️🌹🥀🌹🌼🌼🌻🌾

कितना अजीब अपनी जिंदगी का सफर निकला सारे जहां का दर्द अपना मुकद्दर निकला जिसके नाम अपनी जिंदगी हर लमहा कर दिया अफसोस वही हमारी चाहत से बेकरार निकला।।
🌷🌼🌻💮🏵️🌹🌹🥀🌹🌱🌷

जरूरी नहीं कि जीने का कोई सहारा हो जरूरी नहीं कि जिसके हम हो वह भी हमारा हो कुछ कश्तियां डूब जाया करती है जरूरी नहीं कि हर कश्ती के नसीब में किनारा हो।।
☘️🌱🌻🌷🏵️🌹🌹🥀🥀🌹🌸🌸🌻🏵️🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀🥀

Top Post Ad

Below Post Ad