14 July 2024 Kumkum Bhagya Full Episode Today

 14 July 2024 Kumkum Bhagya Full Episode Today 


एपिसोड की शुरुआत मोनिशा के फोन चुराने के लिए अपने कमरे से बाहर आने से होती है। दादू उसे देखता है और सोचता है कि क्या उसने मोनिशा को देखा? मोनिशा छिप जाती है। वह जाने के लिए मुड़ते ही उठती है और कुछ नीचे गिर जाता है। दादू आरवी और पूर्वी को फोन करता है और कहता है कि कोई यहाँ है। आरवी और पूर्वी बिना जाँच किए बताते हैं कि यहाँ कोई नहीं है। मोनिशा उनके कमरे में जाती है और आरवी का फोन चुरा लेती है। वह वापस सोफे पर आकर छिप जाती है। आरवी और पूर्वी वापस कमरे में चले जाते हैं। पूर्वी गिर जाती है। आरवी उसे पकड़ लेती है और कहती है कि तुम बहुत दुर्घटनाग्रस्त हो जाती हो।


Bhagya Lakshmi Full Episode Today 


पूर्वी ने दरवाजा बंद कर दिया। मोनिशा बाहर आती है और आरवी का फोन उस लड़के को देती है, जो आरवी के फोन को दूसरे फोन के साथ क्लोन करता है और उसे वापस दे देता है। उसकी माँ उसे फोन करती है और पूछती है कि वह कहाँ है? मोनिशा कहती है कि वह कल आएगी पूर्वी जागती है और पूछती है कि कौन है? मोनिशा रेंगती हुई बाहर जाती है। आरवी जागता है और कहता है कि यहाँ कोई नहीं है, और बताता है कि पहले दादू और फिर तुम। वह कहता है कि कल उसे ज़रूरी बिज़नेस मीटिंग के लिए जाना है। वह उससे कहता है कि वह उसे इस तरह न देखे, क्योंकि उसे यह पसंद नहीं है। पूर्वी सोचती है कि उसे लगा कि वह उसकी भावनाओं को समझ रहा है।


आर.वी. को अनुबंध मिलता है और अरमान हार जाता है। आर.वी. और अरमान के कर्मचारी मौखिक रूप से बहस करने लगते हैं। अरमान और आर.वी. उन्हें इसे रोकने के लिए कहते हैं। अरमान आर.वी. को ताना मारता है। क्लाइंट आर.वी. को उनके द्वारा आयोजित पार्टी में आने के लिए कहता है। आर.वी. कहता है कि वह अपने उत्सव के लिए आएगा। वह आदमी अरमान को आने के लिए कहता है। आर.वी. पूछता है कि क्या वह आएगा? अरमान कहता है कि अब तक हम अनुबंध जीत रहे थे, दूसरों को भी मौका मिलेगा। वह कहता है कि पार्टी में मिलते हैं और चला जाता है।


मोनिशा नेहा से मिलती है और बताती है कि उसे अपना काम आज ही करना है। नेहा कहती है आज। मोनिशा कहती है कि सब कुछ तैयार है, फिर आज क्यों नहीं। आरवी घर आता है और बताता है कि उसके पास साझा करने के लिए एक अच्छी खबर है। पूर्वी कहती है कि आपने अनुबंध जीत लिया होगा। आरवी कहता है स्मार्ट लड़की। सभी खुश हो जाते हैं। आरवी का कहना है कि यह एक महत्वपूर्ण अनुबंध था। सभी खुश हैं। हरमन और दादू कहते हैं बल्ले बल्ले। युग वहां आता है और आरवी को गले लगाता है। आरवी उसे एक बच्चे की तरह व्यवहार न करने के लिए कहता है। युग कहता है यह मेरा प्यार है। हरलीन आरवी से अपने बड़ों का आशीर्वाद लेने के लिए कहती है। आरवी उनका आशीर्वाद लेता है। दादू और दादी उसे आशीर्वाद देते हैं। हरलीन और हरमन आरवी की प्रशंसा करते हैं


मोनिशा वहां आती है और आरवी को बधाई देते हुए मिठाई खिलाती है। वह पूछती है कि हर कोई मुझे इस तरह क्यों देख रहा है, और बताती है कि वह मिठाई लाई है क्योंकि आरवी को अनुबंध मिला है। आरवी सभी को मिठाई देता है। दीपिका उसे बधाई देती है। आरवी पूर्वी को मिठाई खिलाने ही वाला था, लेकिन मोनिशा मिठाई का टुकड़ा ले लेती है और खा लेती है। पूर्वी उसे बधाई देती है और कहती है कि वह जानती थी कि वह जीतेगा। आरवी पूछता है कि क्या तुम्हें मुझ पर इतना भरोसा है। पूर्वी कहती है मुझे तुम्हारी उत्कृष्टता पर भरोसा है।



मोनिशा कहती है कि वे पार्टी करेंगे। आरवी कहता है कि आज लॉन्च पार्टी है और सभी आमंत्रित हैं। हर कोई उसे पूर्वी के साथ पार्टी में चलने के लिए कहता है। मोनिशा पूछती है कि पार्टी कहाँ है और कहती है कि उसे भी वहाँ आमंत्रित किया गया था मोनिशा पूर्वी को आते हुए देखती है और अभिनय करती है, और कहती है कि आर.वी. ने तुम्हें क्यों बुलाया, मैं उसके साथ पार्टी में नहीं जाऊँगी, उसे पूर्वी के साथ जाने दो। वह कहती है कि मैं नहीं जाऊँगी। पूर्वी सुनती है और दुखी हो जाती है।


उसकी माँ उसे पूर्वी से झूठी बातें कहने और उसे परेशान करने के लिए कहती है, ताकि वह पार्टी में न जाए, और तुम्हारा रास्ता परेशान हो जाए। बाद में वह रसोई में आती है और आर.वी. से बात करने का नाटक करती है, और कहती है कि वह आ रही है। पूर्वी सोचती है कि अगर आर.वी. उसके साथ जाना चाहता है, तो उसे जाना चाहिए, फिर वह उसे अपने साथ क्यों लाना चाहता है।


दीया पूर्वी को फोन करती है और उसे अपने साथ शॉपिंग के लिए आने के लिए कहती है। पूर्वी कहती है कि वह व्यस्त है, बाद में उससे बात करेगी और चली जाती है। दीया पूर्वी के लिए चिंतित हो जाती है। दिव्या वहाँ आती है और पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ। दीया कहती है कि पूर्वी चिंतित लग रही है। दिव्या कहती है कि वह शादीशुदा है और उसके पास करने के लिए बहुत सी चीजें हैं।


दीपिका मोनिशा को आरवी के फोन के क्रॉस कनेक्शन के बारे में बताती है। मोनिशा कहती है कि वह सबकी नजरों में खुद को ऊपर उठाने के लिए कुछ करेगी, और ताकि उसका सम्मान बढ़े।


प्रीकैप: आर.वी. पूछती है कि मैंने क्या किया? पूर्वी कहती है कि आपने मोनिशा के साथ रहने के लिए कमरा बुक किया है। वह घर से बाहर चली जाती है। आर.वी. कहती है कि अगर आप चले गए तो हमारा रिश्ता खत्म हो जाएगा। वह चली जाती है।


Post a Comment

Respected Comments Accept

Previous Post Next Post