Shaitani Rasmein 14th July 2024 full episode today

Shaitani Rasmein 14th July 2024 full episode today 


एपिसोड की शुरुआत निक्की के चिल्लाने और हंटर पकड़ने से होती है। नेत्रा इसे खींचती है और निक्की को चोट लग जाती है। निक्की नेत्रा से अपने परिवार को छोड़ने के लिए कहती है। नेत्रा हमला करना जारी रखती है और परिवार के सभी सदस्यों को बुरी तरह चोट पहुँचाती है। वह सुमित्रा से पूछती है कि तुमने अपनी बहू को क्यों नहीं रोका। भवानी, रचना और निक्की की दोस्त वहां आती हैं और नेत्रा उन पर हमला कर देती है। मलिक/पीयूष देखता है और यातना का आनंद लेता है। नेत्रा सुमित्रा और विक्रम को प्रताड़ित करती है और उन्हें चिल्लाने के लिए कहती है, ताकि उनकी आवाज मलिक तक पहुंचे और वह उनकी चीखें सुनकर शांत महसूस करे। नेत्रा निक्की को हवा में लटका देती है और सुमित्रा और विक्रम की पिटाई करती है। वह कहती है कि तुम यहां अनाथ के रूप में आए थे और रानी बनना चाहते थे। वह कहती है कि तुम शादी करना चाहते थे


Bhagya Lakshmi Full Episode Today


पुरानी हवेली में, नेत्रा मलिक से कहती है... तुम यहाँ आए हो। वह उस पर हाथ उठाने के लिए माफ़ी मांगती है। वह कहता है कि वह उस पर नाराज़ नहीं है और कहता है कि यह पीयूष का शरीर है, और तुम इसे चोट पहुँचा सकते हो, और मेरी आत्मा को कुछ नहीं होगा। वह कहता है कि वह चाहता है कि गहलोत उसे भगवान के रूप में पूजे। वह कहता है कि उसे अब गुलाम नहीं चाहिए, बल्कि भक्त चाहिए। वह उससे कहता है कि वह जाए और उसे अपना भगवान बना ले।


सुमित्रा चल रही होती है और प्रतीक को उसे पुकारते हुए सुनती है। प्रतीक आरोही को सफेद साड़ी पहने और हाथ में एक बच्चे को लिए खड़ी देखता है। वह पूछता है कि वह कौन है? आरोही एक छोटे लड़के को कमरे से बाहर जाते हुए देखती है और उसका पीछा करती है। विक्रम खजाने के कमरे में है और सोचता है कि भगवान का शुक्र है, यह यहाँ है। वह सारा खजाना गायब होते हुए देखता है और चौंक जाता है। वह रोता है और कहता है कि वह गरीब नहीं हो सकता। सुमित्रा प्रतीक के कमरे में आती है और उसका मृत शरीर जलता हुआ देखती है और चौंक जाती है। फिर वह पीयूष की आवाज सुनती है और चली जाती है।


कुमकुम Bhagya Full Episode Today


फिर वह पीयूष की आवाज सुनती है और चली जाती है। प्रतीक आरोही को देखता है और वह उससे बच्चा ले जाने के लिए कहती है और गायब हो जाती है। वह गिर जाता है, उठता है और उसके पास जाता है। वह पूछता है कि यह बच्चा किसका है। आरोही कहती है यह हमारा बच्चा है। वह कहता है मैं इसे बहुत प्यार करूंगा। वह गायब हो जाती है। वह पूछता है तुम कहाँ गई थी। आरोही लड़के का पीछा करते हुए कहीं पहुँचती है विक्रम कहता है मैं तुम्हारा राजा हूँ। गाँव वाले कहते हैं कि तुम अब गरीब हो, तुम यहाँ नहीं रह सकते। वह कहता है कि हम उसे बाहर निकाल देंगे, और उसे बाहर निकाल देते हैं, उसे भीख माँगने और खाने के लिए कहते हैं।


Teri meri doriyaan full episode today


सुमित्रा पीयूष के कमरे में आती है और उसे मृत पाती है। आरोही किचकंडी से अपने बेटे को वापस देने के लिए कहती है। विक्रम रोता है और कहता है कि वह राजा है, वह गरीब नहीं हो सकता। नेत्रा विक्रम के पास आती है और उस पर एक सिक्का फेंकती है। वह कहती है कि मलिक ने तुम्हें सब कुछ दिया और खुद की वजह से तुम गुलाम बन गए। सुमित्रा कहती है कि मैंने अपने दोनों बेटों को खो दिया है।


प्रीकैप: विक्रम नेत्रा से उसे फिर से राजा बनाने के लिए कहता है। नेत्रा उसे मलिक के सामने झुकने के लिए कहती है और कसम खाती है कि शैतानी रस्में यहीं होंगी। विक्रम कहता है कि मलिक जैसा चाहता है। वह हंसती है।

Post a Comment

Respected Comments Accept

Previous Post Next Post